आईपीएल 🏆सीज़न 11 में नए नाम से 👌उतर सकती है किंग्स इलेवन🏏 पंजाब

  |   क्रिकेट

युवराज सिंह, क्रिस गेल और अफगानिस्तान के मिस्ट्री स्पिनर को 4 करोड़ की मोटी रकम में खरीदकर सबकाे हैरान करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब अब एक बार फिर सबको हैरानी में डालने का काम कर रही है। यह टीम आईपीएल के नए सीजन में नए नाम से मैदान पर उतर सकती है। किंग्स इलेवन की इस सीज़न बोली को देखकर लगता है कि इस बार पंजाब की टीम एक नए रूप के साथ मैदान पर उतरने के इरादे में है ।

पिछले कई सीज़न में खराब प्रदर्सन के बाद इस बार टीम नए नाम पर दांव लगाती नज़र आ रही है। इसी कड़ी में टीम की सह मालिक प्रीति ज़िंटा इस बाद टीम का नाम भी बदलने पर विचार कर रही है।उन्होंने बीसीसीआई से नाम में बदलाव करने की गुज़ारिश भी की है।इसके लिए उन्होंने बोर्ड को यूएस के कई खेलों का उदाहरण देते हुए उनकी नीतियों का उदाहरण दिया भी दिया है । बीसीसीआई के अधिकारी ने भी इस बात की पुष्टि की है।

अगर ऐसा होता है तो फिर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आईपीएल के इतिहास में अपना नाम बदलने वाली पहली टीम बन जाएगी। हालांकि पिछले सीज़न में राइज़िंग पुणे सुपरजाएंटस की टीम ने अपना नाम बदलकर राइज़िंग पुणे सुपरजाएंट कर लिया था, लेकिन उन्होंने अपने नाम में से केवल अंग्रेजी का 's' हटाया था। जबकि पंजाब की टीम पूरे नाम को बदलने का विचार कर रही है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/NsrhVQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬