👉किंग्स इलेवन में जाते ही 😲पंजाबी हुए गेल, बिस्तर पर भी 👳पगड़ी में दिखे

  |   क्रिकेट

आईपीएल 2018 की नीलामी के पहले दिन अनसोल्ड रहने के बाद दूसरे दिन भी पहली बार में टीमों के रुचि नहीं दिखाने के बाद तीसरी बार में पंजाब की ओर से बेस प्राइस 2 करोड़ में खरीदे जाने के बाद टी-20 क्रिकेट के बादशाह क्रिस गेल ने अपना लुक बदल लिया है।

किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से उन्हें खरीदे जाने के बाद उन्होंने पंजाबी लुक अपना लिया और पगड़ी पहन ली। उनकी इस फोटो को पंजाब ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही लिखा है कि गेल पंजाब आने के लिए वह पहले से ही तैयार हैं।

गौरतलब है कि दो बोलियों में गेल को किसी ने नहीं खरीदा तो तीसरी बोली में किंग्स इलेवन ने मौके का फायदा उठाते हुए गेल को हाथ से निकलने नहीं दिया और अपने पर्स के दो करोड़ रु. गेल पर लगा दिए। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए बिक जाने के बाद गेल के फैंस काफी राहत मिली। एक समय तो ऐसा लग रहा था कि इस बार गेल के बिना यह आईपीएल फीकी रहेगी।

गौरतलब है कि गेल आखिरी दो सीजन के 19 मैचों में गेल के बल्ले से 447 रन ही आए। यही नहीं, हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे के दौरान 4 पारियों में वह 38 रन बना पाए। हालांकि इससे पहले बांग्लादेश प्रीमियर लीग-2107 के दौरान 4 दिनों में दो शतक जमा दिए थे। इस दौरान टी-20 में वह 11 हजार रन पूरे करने के अलावा 20 शतक जमाने वाले पहले खिलाड़ी बने।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/VLj0dQAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬