🤜कोयम्बटूर के इस गार्डन में अब💑 कपल्स को दिखाना होगा विवाह 😟प्रमाण-पत्र

  |   समाचार

यदि आप अपनी गर्लफ्रैंड के साथ कोयम्बटूर के तमिलनाडु एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी के बॉटेनिकल गर्डन में जा रहे हैं तो सतर्क हो जाइए। अब आपको वैवाहिक प्रमाण-पत्र दिखाने पर ही उसमें प्रवेश दिया जाएगा। ऐसे में अब अनमेरिड कपल्स की ट इस गार्डन में नहीं जा सकेंगे।

टीएनएम की रिपोर्ट के मुताबिक, पब्लिक पार्क को मस्ती करने की जगह के रूप में यूज कर रहे कपल्स से छुटकारा पाने के लिए सुरक्षा अधिकारी पार्क में प्रवेश करने वाले लोगों से मैरिज सर्टिफिकेट की मांग कर रहे हैं

तमिलनाडु एग्रीकल्चरल यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर एम कन्नन ने कहा कि कपल्स ने पार्क को छिपने और मस्ती करने की जगह बना रखी थी। इसके चलते यूनिवर्सिटी को ये नियम लागू करना पड़ा। उन्होंने कहा कि शुरू में हमने पहचान पत्र और मोबाइल नंबर चेक करने का नियम लागू किया था, लेकिन इसके बाद भी कपल्स की हरकतों से पार्क में आने वाले दूसरे लोग असहज हो रहे थे।

एक स्टाफ सदस्य ने बाताया कि परिवार के अलावा, केवल उन लोगों को पार्क में आने की अनुमति दी जाएगी जिनके पास मैरिज सर्टिफिकेट होगा। इसके चलते स्कूल और कॉलेज के छात्र जो अक्सर पार्क में आया- जाया करते हैं। उनकी एंट्री पर प्रतिबंध लगा दिया है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/uoLA1gAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬