👉...तो इस वजह से 16 साल के अफगान🏏 खिलाड़ी पर जताया पंजाब ने जताया 😱भरोसा

  |   क्रिकेट

आईपीएल 2018 के लिए बेंगलुरू में चल रही दो दिवसीय नीलामी रविवार शाम को खत्म हो गई। इसमें कई खिलाडि़यों की किस्मत चमक गई तो कई को अपनी पहचान के अनुसार ना तो खरीदार मिले और ना ही पैसा।

भारत के युवा तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट इस वर्ष इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की नीलामी में सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी बने। उन्हें राजस्थान रॉयल्स ने 11.5 करोड़ रुपये में खरीदा। वहीं मनीष पांडे और लोकेश राहुल शनिवार को हुई नीलामी में सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी थे। दोनों को 11-11 करोड़ रुपये में खरीदा गया था।

पांडे को सनराइजर्स हैदराबाद जबकि राहुल को पंजाब ने खरीदा, लेकिन पंजाब ने इसके अलावा क्रिस गेल को भी बेस प्राइज़ 2 करोड़ में अपने साथ जोड़कर सबको हैरान कर दिया। इतना ही नहीं पंजाब की टीम ने अफगानिस्तान के मिस्ट्री स्पिनर को अपने साथ जोड़ा जो कि पहली बार आईपीएल का हिस्सा बनने आया है। इस स्टार को खरीदने के बाद खुद पंजाब की मालिक प्रीति जिंटा ने बताया कि आखिर क्यों इस खिलाड़ी पर उन्होंने दांव लगाया गया।

क्रिग्स इलेवन पंजाब की सह-मालिक प्रीति जिंटा ने कहा कि अफगानिस्तान के 16 साल के ऑफ स्पिनर मुजीब जदरान की ‘रहस्यमयी गेंदबाजी’ के कारण टीम ने नीलामी में उनके लिए चार करोड़ रुपये की बोली लगाई थी।

प्रीति ने नीलामी के बाद कहा, ‘‘उन्हें टीम से जोड़ना कोचिंग और स्काउटिंग सदस्यों का संयुक्त प्रयास था। उन्होंने कहा, ‘‘उनका नाम हमारी सूची में शामिल था। वह शानदार प्रतिभा है जिसकी गेंदबाजी में कुछ रहस्यमयी पहलू है, इसलिए हमने उनके लिए बोली लगाई गई।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/cXOdYwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬