🤷‍♂️'पद्मावत' पर स्वरा ने लिखा खुला पत्र, रोहित शेट्टी ने दिया करारा जवाब📸http://v.duta.us/MpH1JQAA

  |   बॉलीवुड

हर तरफ से विरोध झेल रही फिल्म पद्मावत रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस फिल्म को लेकर डायरेक्टर भंसाली के लिए खुला पत्र लिखा है जिस पर बवाल मचा हुआ है. इस पर अब जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने कहा है कि भगवान के लिए फिल्म 'पद्मावत' को सांस लेने दीजिए.

'पद्मावत' को देखने के बाद स्वरा भास्कर ने निंदा करते हुए भंसाली को एक खुला पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म देखकर उन्हें लगा कि महिलाएं मात्र योनि तक ही सीमित हैं. उन्होंने लिखा, "हम जीने के अधिकार के मूल प्रश्न पर लौट आए. आपकी फिल्म देखकर लगा कि हम उसी काले अध्याय के प्रश्न पर ही पहुंच गए हैं कि क्या विधवा, दुष्कर्म पीड़िता, युवती, वृद्धा, गर्भवती, किशोरी को जीने का अधिकार है?" यहां पढ़ें विस्तार से

रविवार को रेडियो मिर्ची पुरस्कार समारोह के इतर इस पत्र पर प्रतिक्रिया जताते हुए रोहित ने कहा, "मैं हर किसी से प्रार्थना करता हूं कि बहुत सारी समस्याओं और संघर्षो के बाद 'पद्मावत' रिलीज हुई है, कृपया इसे शांति से चलने दीजिए." उन्होंने कहा, "यह हमारी फिल्म है इसलिए अगर मैं कुछ कहता हूं या कोई और कहता है तो इससे फिल्म के लिए और अधिक परेशानी पैदा होगी."

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/RlB0WAAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬