😡भंसाली को लगे थप्पड़ के बदले मारपीट पर उतर आए थे रणवीर📸http://v.duta.us/iB6H_gAA

  |   बॉलीवुड

फिल्म पद्मावत देश-विदेश में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. लेकिन फिल्म रिलीज करना भंसाली के लिए काफी जोखिम भरा है. यहां तक कि पिछले साल उन्होंने करणी सेना के उग्र प्रर्दशनकारियों से थप्पड़ भी खाया था. फिल्म में खिलजी का रोल निभा रहे रणवीर सिंह ने हाल ही में कहा कि वह भंसाली के साथ मारपीट की खबर सुनकर बहुत गुस्से में आ गए थे. वे इस कदर आहत हुए कि मारपीट तक के लिए तैयार हो गए थे.

एक इंटरव्यू में रणवीर ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा, मैं शब्दों में नहीं बता सकता कि उस वक्त मुझे क्या महसूस हुआ था. मैं बहुत गुस्से में आ गया था. इस दौरान मेरे आस-पास के लोगों ने मुझे शांत किया. मैं वहां सेट पर जाने के लिए तैयार था. जानना चाहता था कि आखिर उन्होंने यह सब करने की हिम्मत कैसे की? जिस सेट के साथ तोड़फोड़ की गई वह हम आर्टिस्ट के काम करने की जगह है.

रणवीर ने आगे कहा, किसी को भी हक नहीं है कि वह फिल्म के सेट पर आकर ऐसा उपद्रव फैलाए. आप किसी पर हाथ नहीं उठा सकते. मुझे उस वक्त बहुत गुस्सा आ रहा था. लेकिन मैं शांत रहने के सिवा कुछ नहीं कर सकता था. इसलिए मैंने इन सभी चीजों का गुस्सा अलाउद्दीन खिलजी के रोल में उतार दिया.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/4parDAAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬