मोबाइल 📱वर्ल्ड कांग्रेस में कोई भी 😲स्मार्टफोन लॉन्च नहीं करेगी 👉शाओमी

मोबाइल की दुनिया के सबसे बड़े इवेंट मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस की शुरुआत 26 फरवरी से बार्सिलोना में होगी, लेकिन साल 2018 के मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस से पहले ही चाइनीज कंपनी शाओमी के फैंस को दुखी करने वाली खबर सामने आई है।दावा किया जा रहा है कि समारोहम शाओमी की ओर से कोई स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया जाएगा।

पहले सामने आया था कि शाओमी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन एमअाई-7 को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च करेगी। इसके साथ ही यह भी दावा था कि Mi7 के साथ Mi Mix 2s को भी लॉन्च किया जा सकता है, लेकिन अब शाओमी इंडिया के एक अधिकारी ने कहा कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में शाओमी कोई भी स्मार्टफोन लॉन्च नहीं करेगी।

आपको बता दें कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस स्मार्टफोन्स के मद्देनज़र सबसे बड़ा इवेंट है। मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान ही लगभग सभी मोबाइल मेकर अपने साल के सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन को लॉन्च करते हैं। वैसे ये पहला मौका नहीं है जब शाओमी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कोई स्मार्टफोन लॉन्च नहीं करने का फैसला किया है।

साल 2017 में शाओमी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में कोई स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया था। हालांकि साल 2016 में शाओमी ने एमअाई-5 को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च किया था।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/K6cV0wAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬