लॉन्च से👎 पहले लीक हुई मोटोरोला😲 के इस धांसू स्मार्टफोन📱 की खूबियां

ऐसा लग रहा है कि मोटोरोला अगले महीने होने वाले MWC 2018 इवेंट के लिए पूरी तरह से तैयारी में है, क्योंकि कंपनी के कई स्मार्टफोन्स की जानकारियां सामने आ रही हैं. अब Motorola Moto G6 Play की जानकारियां एक लीक वीडियो के जरिए सामने आईं हैं. लीक वीडियो में इस स्मार्टफोन की तमाम खूबियां सामने आईं है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोटोरोला का नाम भी अब बेजेल लेस स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियों में जुड़ गया है. यह उन चुनिंदा बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों में शामिल है, जिन्होंने अभी तक 18:9 डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन लॉन्च नहीं किया है. हालांकि पूरे Moto G6 पोर्टफोलियो को जल्द ही फ्रंट में 18:9 डिस्प्ले के साथ बेजल लेस डिजाइन मिलने वाला है.

फिलहाल Moto G6 Play की तमाम खूबियां OnLeaks के हवाले से सामने आईं हैं. G6 Play में ऑन स्क्रीन नेवीगेशन-की दिया गया है और इसके बैक में मोटो लोगो के अंदर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. बैक में LED फ्लैश के साथ रियर कैमरा दिया गया है, वहीं फ्रंट में कैमरे के साथ भी LED फ्लैश मौजूद है.

Moto G6 Play में 18:9 रेशियो के साथ 5.7-इंच HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसमें 2GB/3GB रैम और 16GB/32GB इंटरनल स्टोरेज होने की संभावना है. इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया जा सकता है.

जहां कैमरे के सेक्शन की बात है तो बैक में 12 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इसके अलावा बैटरी 4000mAh की हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ये स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा.

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/2wn-0wAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬