😯शशि थरूर ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कही यह बात!😱

  |   PM Modi News

कांग्रेस सांसद व लेखक शशि थरूर का कहना है कि आगामी आम बजट मोदी सरकार का अंतिम बजट होगा. थरूर ने अपनी हिंदी-अंग्रेजी मिश्रित भाषा में प्रधानमंत्री मोदी पर सीधा हमला किया. हाल ही में रिलीज हुई अपनी किताब 'व्हाई आई एम हिंदू' में थरूर ने हिंदुत्व विचारधारा की तीखी आलोचना की है.

थरूर जयपुर साहित्य महोत्सव (जयपुर लिट फेस्ट) में हिस्सा लेने यहां पहुंचे थे. उन्होंने अपनी किताब 'एन एरा ऑफ डार्कनेस' पर यहां एक सत्र को संबोधित किया. इसके बाद उन्होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया और मीडिया के सवालों के जवाब दिए.

तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने कहा, "यह मोदी सरकार का अंतिम बजट होने वाला है और इस बजट में कुछ निराशाजनक कदम उठाने की बात हो सकती है, मसलन रोजगार का जिक्र किया जा सकता है." उन्होंने कहा, "उन्होंने जो वादे किए है उन पर अवश्य कायम रहना चाहिए. इसलिए ध्यान खींचने के लिए वे रोजगार को लेकर कुछ कर सकते हैं."

थरूर ने मोदी पर सीधा हमला करते हुए कहा, "जिसने कहा कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा वो आज पकौड़े की बात करने लगे हैं. वो नहीं समझते कि लोग चाय और पकौड़े इसलिए बेच रहे हैं क्योंकि नौकरियां नहीं हैं."

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/nKgB_AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬