💃सारा को डेब्यू से पहले ही दूसरी फिल्म आॅफर हुई📸http://v.duta.us/k3ehPwAA

  |   बॉलीवुड

सैफअली खान की बेटी सारा की अभी डेब्यू फिल्म रिलीज नहीं हुई है कि उनकी दूसरी फिल्म की चर्चाएं जोरों पर हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें साउथ की एक फिल्म का ऑफर आया है.

सारा अली खान अभिक कपूर की फिल्म केदारनाथ से डेब्यू कर रही हैं. इसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत होंगे. खबर है कि सारा को दूसरी फिल्म का ऑफर मिला है. ये साउथ की एक बड़े बजट वाली फिल्म है, जिसमें वे बाहुबली प्रभास के अपोजिट नजर आ सकती हैं. हालांकि अभी इस ऑफर पर सारा ने कोई फैसला नहीं लिया है.

प्रभाष इस समय अपनी फिल्म साहो की शूटिंग में बिजी हैं. उन्होंने इसके बाद की फिल्म भी फाइनल कर ली है. ये निर्देशक राधा कृष्ण कुमार बनाएंगे. यह फिल्म इस साल अप्रैल के महीने से शुरू हो जायेगी. फिल्म के निर्माता चाहते हैं कि सारा अली खान उनकी फिल्म में प्रभाष के साथ मुख्य किरदार निभाएं.

जानकारी के अनुसार, निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने पहले अपनी फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण से बात की थी. लेकिन स्क्रिप्ट सुनने के बाद दीपिका ने निर्माताओं को कोई जवाब नहीं दियाइ, इसलिए अब वे दूसरे नाम पर विचार कर रहे हैं. वे सारा को फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं. हालांकि, सारा की ओर से कोई जवाब तभी आएगा, जब इसके लिए उनकी मां अमृता सिंह राजी होंगी.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/cNKR5AAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬