🕺हॉलीवुड फिल्मों से आगे निकली आमिर की 'सीक्रेट सुपरस्टार'📸http://v.duta.us/aUC1hAAA

  |   बॉलीवुड

दंगल और पीके के बाद आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने चीन में कमाई का नया रिकॉर्ड बना दिया है. फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर बताया कि दो हफते में आमिर की फिल्म ने 418 करोड़ की कमाई कर ली है. उम्मीद की जा रही है कि जल्द फिल्म 500 करोड़ का रिकॉर्ड कायम कर देगी.

यही नहीं, चीन के बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने की इस हफ्ते की लिस्ट में इसने हॉलीवुड फिल्म 'स्टार द लास्ट जेडी वार' को भी पछाड़ दिया है, और टॉप पर जगह बना ली है. इस फिल्म में जायरा वसीम लीड रोल में हैं. फिल्म ने आमिर की ही फिल्म दंगल का रिकॉर्ड तोड़ा दिया है. फिल्म ने पहले दिन दंगल से ज्यादा कमाई की और सिर्फ 2 दिन 100 करोड़ रुपए कमा लिए थे. बता दें कि आमिर यह आमिर की तीसरी फिल्म है, जो चीनियों में पसंद की जा रही है.

हाल ही में आमिर ने कहा है कि वे चीनी एक्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं. आमिर ने फिल्मों में चीन के साथ करार की इच्छा जताते हुए एक इंटरव्यू में कहा, चीन में कई टैलेंटेड अभिनेता हैं और मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं. चीनी और इंडियन टैलेंट्स को मिलकर एक प्रोजेक्ट में साथ काम करना चाहिए. यकीनन ही यह प्रोजेक्ट शानदार रहेगा.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/iDH5ngAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬