एसिड अटैक 😑 सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल👩 की भूमिका में दीपिका पादुकोण🙋‍♀️

  |   बॉलीवुड

फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्द एसिड हमले से पीड़ित हुई लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं। इस फिल्म के माध्यम से दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर भी बनने वाली हैं । वह इस फिल्म का सह-निर्माण करने वाली है।

इस बारे में जब लक्ष्मी अग्रवाल को पता चला कि दीपिका पादुकोण उनकी भूमिका निभाने वाली हैं तो वो काफी खुश थीं। हाल ही में एक इंटरव्यू में जब उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही गई तो लक्ष्मी अग्रवाल ने कहा “मैं बहुत खुश हूं कि दीपिका पादुकोण मेरी भूमिका निभाने वाली हैं । मैं उन्हें जज करने का कोई अधिकार नहीं रखती।

मैं कैसे किसी को जज कर सकती हूं जब मैं वह काम करने का अधिकार ही नहीं रखती। उन्होंने पर्दे पर कई भूमिकाओं को उनके अभिनय के दम पर जीवंत किया है। मुझे पूरा विश्वास है कि वह इस भूमिका के साथ भी पूरा नया करेंगी। मैं दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार के अलावा फिल्म के पूरे कास्ट और क्रू को इसके लिए बधाई देती हूं”।

मेघना की यह फिल्म बायोपिक जैसी होगी, जिसकी कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। गौरतलब है कि 15 साल की उम्र में लक्ष्मी पर एसिड अटैक हुआ था, जिसकी वजह से उन्हें कई सर्जरी करवानी पड़ीं। बाद में लक्ष्मी ने एसिड अटैक्स के विरुद्ध अभियानों का प्रचार करना शुरू किया और एसिड अटैक की शिकार महिलाओं की सहायता करना शुरू कि

यहां पढ़े पूरी खबर-http://v.duta.us/voOJCQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬