👉गेंद को बाउंड्री पार जाते देख पिच😲 के बीच में रुके अज़हर अली हो गए 🏏रन-आउट

  |   क्रिकेट

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच अबुधाबी में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन पाकिस्तान की टीम 350 से अधिक रनों की बढ़त ले चुकी है. लेकिन आज के मुकाबले में पाकिस्तान बल्लेबाज़ों की एक ऐसी चूक देखने को मिली जिसके बाद सोशल मीडिया पर वो जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

जी हां, आज पाकिस्तान की पारी के 53वें ओवर में पाकिस्तानी टीम 160/3 रन बनाकर खेल रही थी. अज़हर अली शानदार अर्धशतक बनाकर बल्लेबाज़ी कर रहे थे. जबकि उनके साथ असद शफीक क्रीज़ पर जमे हुए थे.

इस ओवर में अज़हर ने गली एरिया मे एक ड्राइव खेला. गेंद तेज़ रफ्तार से बाउंड्री की ओर बढ़ी वहां कोई भी फील्डर नहीं था और बल्लेबाज़ों के साथ-साथ सभी को लगने लगा कि ये गेंद सीमारेखा के पार चार रनों के लिए जाएगी. लेकिन यहीं पर पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों से चूक हो गई.

यहां देखें टि्वट व वीडियो-📹http://v.duta.us/QxBQIAAA

उन्होंने नहीं देखा कि गेंद सीमा पार जा रही है या फिर मैदान के अंदर ही रुक गई है. दोनों बल्लेबाज़ शॉट के बाद पिच के बीचों बीच खड़े हो गए. गेंद अपने ही बाउंड्री से कुछ मीटर पहले ही रुक गई. जहां से स्टार्क ने गेंद को उठाकर विकेटकीपर के पास फेंक दिया. विकेटकीपर ने भी सूझबूझ दिखाई और तुरंत बेल्स उड़ा दिए.

इसके बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों को समझ ही नहीं आया कि उनसे क्या चूक हो गई. लेकिन तब तक ये अज़हर अली अपना विकेट गंवा चुके थे. अज़हर ने 141 गेंदों में चार चौकों के साथ 64 रनों की पारी खेली. लेकिन इस तरह आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर उनका जमकर मज़ाक उड़ा.

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/xGEI0wAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬