टीम🇮🇳 इंडिया की 'WAGs' वाली 😲मांग पर अभी फैसला 👎नहीं: डायना इडुल्जी

  |   क्रिकेट

हाल ही में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने बीसीसीआई के सामने ये गुज़ारिश की थी कि खिलाड़ियों की पत्नी या गर्लफ्रेंड दौरे पर टीम के साथ रह सकें। इस पर बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति ने जवाब दिया है कि अभी इस पर कोई भी फैसला नहीं लिया गया है। जबकि अभी उन्हें और वक्त की ज़रूरत और राय की ज़रूरत है।

बीते दिन ही मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें छपी थीं कि बीसीसीआई की प्रशासकों की समिति ने ये फैसला किया है कि खिलाड़ियों की पत्नियां या गर्लफ्रेंड्स दौरे के शुरुआती दस दिनों के बाद टीम के साथ जब तक चाहें तब तक रह सकती हैं।

लेकिन अब इस पर खुद सीओए की मेंबर डाएना इडुलजी ने साफ किया है कि ये सब सिर्फ अफवाहें हैं। डाएना ने एएनआई से कहा, 'अभी इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया है। अभी कुछ और पक्षों लिए जाएंगे। जिसमें कुठ और वक्त लग सकता है। इधर-उधर फैल रही सभी तरह की खबरें महज़ अफवाहें हैं।'

आपको बता दें कि हाल ही में ऐसी खबरें आईं थीं कि विराट ने बीसीसीआई के सामने खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ की पत्नियों को पूरे दौरे पर साथ रखने की सिफारिश की है। जबकि अभी सिर्फ खिलाड़ी या स्पोर्ट स्टाफ की पत्नी या गर्लफ्रेंड को शुरुआती दो हफ्तों के लिए टीम के साथ रहने की मंजूरी है। वेस्टइंडीज़ के खिलाफ जारी सीरीज़ के बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के लंबे दौरे पर जाना है। जिसे लेकर ये उम्मीद है कि सीओेए इस पर जल्द ही फैसला सुनाएगा।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/jlD8pwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬