टेस्ट🏏 के बाद अब टी-20 टीम😲 से भी बाहर हुए मोहम्मद 👊आमिर

  |   क्रिकेट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी 20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम की घोषणा कर दी गई है।खराब फॉर्म से जूझ रहे बाएं हाथ के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को इस टीम में जगह नहीं मिली है। एशिया कप में खराब प्रदर्शन के बाद आमिर को पहले टेस्ट टीम से बाहर किया गया और अब उन्हें टी 20 टीम में भी जगह नहीं मिली है।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी 20 सीरीज 24,26 और अक्टूबर को खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए पाक टीम में बायें हाथ के तेज गेंदबाज वकास मकसूद नए चेहरे होंगे। मकसूद को घरेलू स्तर पर लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के कारण चुना गया। वह अभी 30 साल के हैं और उन्होंने अपने करियर में 19 टी20 मैचों में 20 विकेट लिए हैं।

अनुभवी मोहम्मद हफीज की भी टी20 टीम में वापसी हुई है। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्तमान टेस्ट सीरीज में 18वें खिलाड़ी के रूप में शामिल किया था और उन्होंने पहले टेस्ट मैच में शतक जमाया था। हफीज के अलावा चोटिल इमाद वसीम भी टीम में वापसी करने में सफल रहे हैं।

टीम इस प्रकार है :- सरफराज अहमद (कप्तान), फखर जमां, मोहम्मद हफीज, साहिबजादा फरहान, बाबर आज़म, शोएब मलिक, आसिफ अली, हुसैन तल्लात, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान शानवारी, हसन अली, इमाद वासीम, वकास मकसूद, फहीम अशरफ।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/s0iBiAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬