फोन📱 पर बातचीत के बाद मिलने के लिए 😱बुलाया, होटल ले जाकर नाबालिग से 👊किया रेप

  |   समाचार

दिल्ली से सटे गुरूग्राम में 16 साल की एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। इस घटना को एक होटल में अंजाम दिया गया है। लड़की की ओर से पुलिस में दर्ज शिकायतक के अनुसार आरोपी ने रेप के बाद लड़की को मेट्रो स्टेशन छोड़ा था उसके अगले दिन उसने इस घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी।

दरअसल इस घटना का खुलासा रेप के हफ्ते बाद हुआ है वो भी जब किशोरी ने अपनी मां से पूरी घटना बताई। इसके बाद परिवार वालों ने गुरुग्राम के सेक्टर 51 स्थित महिला पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने इस मामले में पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी कक्षा 8 तक पढ़ी है। फिलहाल वो अपने मां के साथ घरेलू काम करती रहती है। परिवार में केवल मां और बेटी ही है जबकि कुछ साल पहले पिता की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक शिकायतकर्ता ने बताया है कि जुन में उसकी मुलाकात अंकित भाटिया से हुई थी। जिसके बाद वो उसे कॉल भी करता था।

इसके बाद उसने लड़की से ग्रुरुग्राम में मिलने की बात कही। इसके बाद उसने 8 अक्टूबर को ट्रेन के जरिए निजामुद्दीन पहुंचा जहां लड़की भी पहुंची थी। इसके बाद अंकित ने कैब बुक कराया और गुरुग्राम के होटल में लेकर चला गया। पुलिस के सामने पीड़िता ने दलील दी है कि उसे होटल का नाम नहीं पता है लेकिन वो पहचान जरूर सकती है।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि होटल के कमरे में जाने के बाद हम दोनों ने कुछ देर तक बात किए। उसके बाद आरोपी उसको गलत तरीके से छूने लगा और फिर उसका रेप किया। इसके बाद अगले दिन 9 अक्टूबर को उसने मेट्रो स्टेशन पर छोड़ दिया। इसके बाद उसने घटना के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी दी। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है। दोस्तों से पूछताछ कर अंकित की तलाश में भी जुटी है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/QSngHgAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬