विकास बहल👨‍🦳 ने अनुराग 👦 -विक्रमादित्य 🧑 पर किया मानहानि का मुकदमा👨🏻‍⚖️

  |   बॉलीवुड

MeToo कैंपेन के तहत नपे फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है और 10 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग की है। तीनों फैंटम फिल्म पोडक्शन हाउस के पार्टनर थे। विकास पर उनके प्रोडक्शन हाउस की एक पूर्व महिला कर्मचारी ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे।

बहल ने बॉम्बे हाईकोर्ट से मामला पूरी तरह से सामने तक अनुराग और मोटवानी के शब्दों पर लगाम लगाने की गुजारिश की है। बता दें कि अनुराग और मोटवानी सोशल मीडिया पर लगातार विकास के खिलाफ बोल रहे हैं।

विकास ने मंगलवार को अनुराग और मोटवानी पर यह कहते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था कि वे दोनों बिना किसी आधार के उन पर आरोप लगा रहे हैं जिसकी वजह से उनकी साख पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।विकास ने अपने दोनों पूर्व पार्टनर को अवसरवादी बताया जो नीचा दिखाने के लिए उनके खिलाफ यह मुहिम चला रहे हैं।

विकास ने दोनों को ही फैंटम फिल्म प्रोडक्शन हाउस के डूबने का कारण बताया। बता दें कि प्रोडक्शन हाउस को तीनों ने साल 2011 में स्थापित किया था। लेकिन विकास पर यौन उत्पीड़न का मामला सामने आते ही अनुराग और मोटवानी ने विकास से किनारा कर लिया।

यहां पढ़े पूरी खबर-http://v.duta.us/_RgVAAAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬