[jammu-and-kashmir] - जेकेपीए ने की पत्रकारों की पिटाई की निंदा

  |   Jammu-And-Kashmirnews

जम्मू-कश्मीर प्रेस एसोसिएशन (जकेपीए) ने मुठभेड़ कवरेज करने गये पत्रकारों की कथित पिटाई की निंदा करते हुए आरोपी सुरक्षाबलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर प्रेस एसोसिएशन (जकेपीए) ने मुठभेड़ कवरेज करने गये पत्रकारों की कथित पिटाई की निंदा करते हुए आरोपी सुरक्षाबलों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। बुधवार को शहर के पुराने इलाके में मुठभेड़ कवरेज करने गये स्थानीय, राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मीडिया के कम से कम 12 वीडियो और फोटो पत्रकारों की सुरक्षाबलों द्वारा पिटाई की रिर्पोट है।

जकेपीए अध्यक्ष गुलाम हसन कालू ने गुरुवार को कहा, पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में पत्रकारों पर हमला किया गया। यह घोर ङ्क्षनदनीय है। इसमें कोई शक नहीं है कि वर्दी वाले स्वयं को कानून से ऊपर मानते हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि किसी को बेवजह पीटने ,उत्पीड़ति करने और जान से मारने का लाइसेंस उनके पास है। उन्होंने कहा कि जेकेपीए हमले की निष्पक्ष जांच और अपराधियों को कठोर सजा देने की मांग करता है। यह लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला है। इस घटना की पुनरावृत्ति रोकने के लिए दोषियों को दंड देना आवश्यक है।

फोटो - http://v.duta.us/nfR-vgAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/Hor6qAAA

📲 Get Jammu and Kashmir News on Whatsapp 💬