😵अंधविश्वासः पहले पत्नी👩 को उतारा मौत के घाट, फिर लगा ली 🔫फांसी

  |   समाचार

पंजाब के फिरोजपुर जिले में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां तांत्रिकों के फेर में पड़कर एक पति ने पहले अपनी पत्नी का गला रेता और उसके बाद खुद भी फांसी के फंदे पर लटक कर खुदकुशी कर ली। वारदात के वक्त आरोपी के बच्चे घर में सो रहे थे।

दिल दहला देने वाली यह वारदात फिरोजपुर के ममदोट इलाके की है। भावडा आजम शाह गांव निवासी सरवन सिंह तंत्र मंत्र में लगा रहता था।वह तांत्रिकों पर विश्वास करता था। अक्सर उनके कहे मुताबिक वो तरह तरह की हरकतें करता था। वह नशे का आदि भी था। उसकी इन हरकतों से उसकी पत्नी परमजीत कौर बेहद परेशान थी।

पुलिस के मुताबिक 44 मर्षीय आरोपी सरवन सिंह ने बुधवार को अपनी 42 वर्षीय पत्नी परमजीत कौर की तेज़धार हथियार से हत्या कर दी। उसके बाद एक खेत में पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। आरोपी ने जब हत्या की वारदात को अंजाम दिया उस वक्त उसका 12 वर्षीय बेटा और 14 वर्षीय बेटी अलग-अलग कमरों में सो रहे थे।

बुधवार सुबह जब बच्चे उठे तो देखा की मां परमजीत कौर की लाश घर में खून से लथपथ पड़ी है और पिता सरवन सिंह घर से गायब था। लोगों ने जब सरवन सिंह की लाश को एक पेड़ से लटकते देखा तो पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया।

यह घटना ममदोट के भावडा आजम शाह गांव की है। गांव के लोगों का मानना है कि आरोपी सरवन सिंह तंत्र विद्या में विश्वास रखता था और अक्सर तांत्रिकों की शरण में रहता था। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है।

यहां पढे़ं पूरी खबर - http://v.duta.us/iDavowAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬