💃दीपिका पादुकोण की एंट्री के बाद आमिर👯‍♂️खान की 'मोगुल' से होगी सोनाक्षी की छुट्टी?📸http://v.duta.us/j8hCWwAA

  |   बॉलीवुड

टी-सीरीज बैनर के अंतर्गत बनने जा रही आमिर खान की ‘मोगुल’ को लेकर खबरों का सिलसिला रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर रोज इस फिल्म से जुड़े बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। अगर ‘मोगुल’ से सामने आ रही ताजा जानकारी की बात करें तो इसके मेकर्स दीपिका पादुकोण को मुख्य अदाकारा के तौर पर साइन करने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिसके लिए खुद आमिर खान ने पैरवी की है।

बॉलीवुड लाइफ ने बीते दिन आपको अपनी एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में यह जानकारी दी थी कि, आमिर खान ने 'मोगुल' के निर्माताओं से दीपिका पादुकोण के नाम पर विचार करने को कहा है, उन्हें लगता है कि वो इस फिल्म के लिए एक दम फिट रहेंगी।

इसके बाद अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'मोगुल' से किनारा कर सकती हैं। असल में फिल्म 'मोगुल' में गुलशन कुमार की जिंदगी के कई सारे समय दिखाए जाएंगे। मेकर्स ऐसे ही एक समय के लिए सोनाक्षी को फिल्म में लेना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि 70 और 80 के दशक के जिस वक्त को फिल्म में दिखाना है, उसके लिए सोनाक्षी एक दम ठीक रहेंगी। सोनाक्षी ने भी मेकर्स को अपनी तरफ से हां कह दी थी लेकिन दीपिका का नाम सामने आने के बाद वो असमंजस में फंस गई हैं।

यहां पढें पूरी खबर—http://v.duta.us/OeTt9QAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬