👉सीबीआई ने दाती महाराज के खिलाफ रेप 👊और अप्राकृतिक यौन संबंध का मामला😱 दर्ज किया

  |   समाचार

कथित बाबा दाती महाराज और उनके तीन सहयोगियों के खिलाफ सेंट्रल ब्यूरो ऑफ़ इन्वेस्टिगेशन (CBI) ने रेप और जबरदस्ती अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का मामला दर्ज किया है। इससे पहले भी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच में दाती महाराज के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया था।

बता दें कि आश्रम में रहने वाली एक शिष्या ने दाती महाराज पर यौन उत्पीड़न और रेप का आरोप लगाया था। दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साकेत कोर्ट में आईपीसी की धारा 376, 377 के तहत चार्जशीट फाइल की थी। पीड़िता का आरोप है कि आश्रम में ना सिर्फ दाती महाराज बल्कि उनके अन्य सेवकों ने भी उसके साथ बलात्कार किया।

यहां देखें टि्वट-http://v.duta.us/XkU1RgAA

महिला शिष्या का कहना है कि करीब दो साल पहले शनि धाम के अंदर उसका यौन शोषण किया गया। डर के कारण उसने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी, अब उसने इस उत्पीड़न के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पीड़िता ने बताया था कि वह करीब दो साल पहले आश्रम से भाग गई थी और लंबे समय से डिप्रेशन में थी, डिप्रेशन से उबरकर उसने अपने माता-पिता को पूरी बात बताई और उसके बाद आगे का कदम उठाया।

दाती महाराज के खिलाफ 7 जून को शिकायत दर्ज कराई गई थी और 11 जून को मामले में एक FIR दर्ज की गई थी। दाती महाराज से पुलिस ने 22 जून को भी करीब 8 घंटों तक पूछताछ की थी। उन्होंने हालांकि खुद को फंसाए जाने का दावा किया था। पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने दाती महाराज के छोटे भाई का भी नाम लिया।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/BbfKVAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬