[delhi-ncr] - धनतेरस पर दे अनोखे उपहार, अपनों को दें सेहत का तोहफा

  |   Delhi-Ncrnews

त्योहारो का सीजन शुरु हो चुका है, जब बच्चों से लेकर वयस्कों तक के सभी लोग प्रेम, खुशी, उमंग और उत्साह से पूर्ण होते हैं। दीवाली का महीना साल का सबसे उत्साहित समय होता है क्योंकि इस महीने में हर तरफ एक नयी सकारात्मक ऊर्जा का आगमन होता है।

अक्सर लोग उपहार के रूप में मिठाई, जूस, चॉकलेट, मेवे, सुगन्धित मोमबत्तियां और डिजाइनर दिए आदि को चुनते हैं। लेकिन इन सबसे अलग यदि आप अपने दोस्तों और परिजनों को कुछ खास उपहार देना चाहते हैं, तो ऐसा कुछ दीजिए जो लम्बे समय तक याद रहे।

वंडरशेफ के मैनेजिंग डायरेक्टर, रवि सक्सेना ने कहा, 'हमारे देश में हर त्यौहार की शुरुआत रसोईघर से होती है, ऐसे खास अवसरों पर सभी लोग अपने परिवार वालो और दोस्तो के लिए प्यार से स्वादिष्ट भोजन और मिठाइयां बनाते हैं। एक सेलिब्रिटी शेफ (संजीव कपूर) ब्रांड होने के नाते हम हमेशा से ही खाद्य प्रेमियों की खुशियों को दुगना करते हुए स्वस्थ और विश्वसनीय उत्पाद देने में विश्वास रखते हैं। यही एक कारण है, जिसके लिए हमने अपने प्रिय ग्राहकों के लिए कई प्रकार के हितकारक उत्पादों का प्रक्षेपण कर रहे हैं, जैसे की न्यूट्री-पॉट, नूट्री ब्लेंड, बारबेक्यू, पिज्जा मेकर आदि शामिल हैं।...

फोटो - http://v.duta.us/TV2I4gAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/bt4lGQAA

📲 Get Delhi NCR News on Whatsapp 💬