इस फिल्म🎞 के बाद दिमागी रूप से परेशान 🤯हो गए थे वरुण धवन, लेनी पड़ी थी डॉक्टर्स👨‍⚕️ की मददhttps://abpnews.abplive.in/bollywood/varun-dhawan-visited-doctors-to-recover-from-character-pof-badlapur-1016691

  |   बॉलीवुड

वरुण धवन का कहना है कि उनका झुकाव पहले लीक से हटकर कहानी वाली फिल्मों की तरफ था और वह अपनी क्षमता के अनुसार अनुराग कश्यप के निर्देशन में फिल्म उद्योग में आने के लिए कुछ भी कर सकते थे । भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में यहां वरुण धवन अपने पिता फिल्मनिर्माता डेविड धवन के साथ एक सेशन ‘धा-वन’ में बोल रहे थे । इसका संचालन लेखक रूमी जाफरी कर रहे थे ।

इस सेशन में ‘बदलापुर’ के निर्देशक श्रीराम राघवन और आईएफएफआई इंडियन पैनोरमा के अध्यक्ष राहुल रवैल भी मौजूद थे. धवन ने कहा, ‘‘ प्रारंभ में मेरा झुकाव यथास्थिति को तोड़ने वाले सिनेमा की तरफ था । मुझे ‘ब्लैक फ्राइडे’ काफी पसंद आई थी । श्रीराम की फिल्मों की तरफ मेरा झुकाव था । संभवत: मैं अनुराग कश्यप के हाथों बॉलीवुड में आने को तैयार हो जाता.' इस पर डेविड धवन ने कहा, ‘‘ थैंक गॉड”। वरुण धवन ने कहा, “ जब उन्होंने अपने पिता को ‘बदलापुर’ के बारे में बताया था तो उन्होंने इसे नकारात्मक रूप में लिया था।

यहां पढ़ें पुरी खबरः http://v.duta.us/n-2aEgAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬