कोटा में मोदी 🗣का आह्वानः विकास चाहिए तो 👉वसुंधरा सरकार को वापस 🙏लाएं

  |   समाचार / PM Modi News / Rajasthannews / Kotanews

नरेंद्र मोदी ने आज कोटा में अपने भाषण की शुरुआत करते हुए कांग्रेस पर वार किया । उन्होंने कहा कि आजादी के बाद सिर्फ 11 मेडिकल कॉलेज बने थे । जबकि वसुंधरा राजे ने सिर्फ 5 साल में ही 11 मेडिकल कॉलेज बनवा दिया । मैडम की सरकार के वक्त एलईडी बल्ब चार सौ मिलता था पर हमने आकर के देश भर में एलईडी बल्ब लगाने का बीड़ा उठाया और देश भर में एलईडी बल्ब बंटवाया । हमारे समय में चार सौ में मिलने वाला बल्ब साठ सत्तर रूपये में मिल रहा है । इससे बिजली का बिल भी कम आने लगा ।

यहां देखें वीडियो📹http://v.duta.us/2oDBjQAA

उन्होंने कहा कि आप नहीं जानते कि आपके एक वोट ने देश के नब्बे हजार करोड़ रूपये बचाए हैं । आपने मोदी की सरकार बनाई और मोदी ने जांच शुरू की देश में कितने भूतिया लोग हैं । मैडम की सरकार में बिना पैदा हुए ही बेटी विधवा हो जाती थी, जिनका जन्म नहीं हआ उनके नाम पर सरकारी खजाने से पैेसे निकलते थे फिर मोदी ने टेक्नोलॉजी की मदद ली और नब्बे हजार करोड़ रूपये को रोक लिया । सारी कटकी कंपनियों को बंद कर दिया ।

मोदी ने कांग्रेस सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जब मैडम की सरकार थी तब चार साल में 59 गांव में ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी थी पर मोदी सरकार ने में चार साल में एक लाख गांवों में ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी पहुंचाई । ये काम मोदी ने नहीं किया ये काम अापके एक वोट ने किया है। उनकी सरकार ने चार साल में 350 किमी ऑप्टीकल फाइबर बिछाया और मोदी ने चार साल में ढाई लाख किमी ऑप्टीकल फाइबर बिछा दिया ।

यहां देखें फोटोःhttp://v.duta.us/xlGV_wAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬