😳पत्नी के अवैध रिश्ते के वहम 🔪में पति ने रेता 3 माह 👶की मासूम का गला, उंगलियां भी 🤲काट दीं

  |   समाचार

अपनी बीवी के अवैध संबंधों के वहम में गुस्साए एक शौहर ने अपनी ही मासूम बच्ची का गला रेत डाला। बच्ची की उंगलियां भी काट दीं। इसके बाद उसे हाथ में लिए घूमता रहा। अपनी बीवी और मां पर हमला बोला। घर में भी आग लगा दी।

मामला मुरादाबाद के बिलारी थाना क्षेत्र का है। मोहल्ला ठाकुरान निवासी 22 वर्षीय सज्जाद पुत्र जाहिद हुसैन ने डेढ़ साल पहले चंदौसी निवासी गुलअफशा से लव मैरिज की थी। विवाह के तीन माह बाद ही उसके बेटी भी हो गई। लेकिन बेटा न होने का उसको बड़ा मलाल था।

इसी को लेकर 2 दिन पहले ही उसकी पड़ोसी से रार ठन गई। पड़ोसी ने उसे बिना बेटे का बाप कह दिया। इसके बाद वह घर पहुंचा तो जाते ही बीवी से झगड़ बैठा। बीवी पर अवैध रिश्तों के आरोप लगाए। अपनी मां के सामने ही उसे कई मर्दों के ताने देने लगा। बीवी ने इनकार किया तो छुरी निकाल ली और वहीं, बेटी आयत नूर के गले पर चला दी। इसी बीच आयत नूर की उंगली भी कट गईं।

घटना के बाद आरोपी ने पड़ोसियों को बच्ची दे दी। ताकि उसका इलाज हो सके। वहीं, पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। उसकी लहुलुहान बेटी आयत नूर को इलाज के लिए हॉस्पीटल ले जाया गया। वहां से जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में भी उसकी नाजुक हालात देख उसे निजी अस्पताल में भेज दिया गया।

यहां पढे़ं पूरी खबर - http://v.duta.us/ou8n9AAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬