पत्नी💃 के अवैध संबंधों की पोल खुली तो😲 सनकी बाप ने 6 महीने की बेटी का 🗡काटा गला

  |   समाचार

यूपी के मुरादाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स पर आरोप है कि उसने कथित रूप से अपनी 6 महीने की बेटी का गला काट दिया। यह घटना रविवार की है। वह यहीं नहीं रुका, उसने अपनी बेटी की उंगलियां भी काट दीं। इस घटना से पहले उसका अपनी पत्नी से विवाहेतर संबंधों की वजह से झगड़ा हुआ था।

बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई और उसकी मां जान बचाकर भाग गई। एएनआई के मुताबिक डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची का वोकल कॉर्ड कट गया है जिससे उसके बोलने में दिक्कतें आएंगी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी पहचान जाहिद के रूप में हुई है।

जाहिद का अपनी पत्नी झगड़ा हुआ था, उसने अपनी पत्नी पर पड़ोस में रहने वाले एक शख्स से विवाहेतर संबंधों का आरोप लगाया था। पूछताछ के दौरान जाहिद ने पुलिस को बताया कि उसे पड़ोसियों से पता लगा कि वह उस बच्चे का बाप नहीं है और यह दावा खुद जाहिद की पत्नी ने किया था।

पुलिस ने बताया, 'जाहिद ने जब इस बारे में अपनी पत्नी से पूछा तो वह चुप रही और उसने कोई जवाब नहीं दिया। जिसके बाद उसने बच्चे और अपनी पत्नी पर हमला कर दिया।' पुलिस को परिवार के बाकी सदस्यों से पता लगा है कि आरोपी को ड्रग्स लेने की लत है और वह अक्सर अपनी पत्नी से मारपीट करता है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/GMjTbQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬