[champaran-east] - सड़क हादसे में क्षतिग्रस्त कार से मिले एक करोड़ रुपये, 3 करोड़ रुपये के गबन का आरोपित है कार मालिक, देखें वीडियो

  |   Champaran-Eastnews

मोतिहारी : जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में एक कार की ट्रैक्टर से भीषण दुर्घटना हो गयी. इस हादसे में दो लोग घायल हो गये. घटना के बाद कार की जांच किये जाने पर एक बैग मिला है. इस बैग को सोमवार की सुबह खोले जाने पर इसमें से दो हजार के नये नोट के 36 बंडल और 500 रुपये के नये नोट के 50 से अधिक बंडल बरामद किये गये हैं. बताया जाता है कि बैग में एक करोड़ से अधिक रुपये हैं.

जानकारी के मुताबिक, जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मटियरिया चौक के पास एक ऑल्टो कार की ट्रैक्टर से टक्कर हो गयी. इस हादसे में ऑल्टो कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी. कार से बरामद बैग को सोमवार की सुबह जब अरेराज एसडीओ और डीएसपी की मौजूदगी मे खोला गया तो इसमें से दो हजार के नये नोट के 36 बंडल और 500 रुपये के नये नोट के 50 से अधिक बंडल निकले. रुपये की गिनती करने के लिए बैंक अधिकारियों को रुपये गिनने की मशीन के साथ बुलाया गया है. बताया जाता है कि यह रुपया केविवि भूमि अधिग्रहण में तीन करोड़ रुपये के गबन मामले के आरोपित जयकिशुन तिवारी का है. ऑल्टो कार भी गायघाट बड़ाहरपुर निवासी जयकिशुन तिवारी की बतायी जाती है. जानकारी के मुताबिक, वह मोतिहारी से चड़रहिया अपनी ऑल्टो कार से जा रहे थे. इसी दौरान मटियरिया के समीप उनकी कार बेकाबू होकर एक ट्रैक्टर से जा टकरायी. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ऑल्टो कार को जब्त कर लिया है.

फोटो - http://v.duta.us/K6bn_AAA

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/d9OlRgAA

📲 Get Champaran-east News on Whatsapp 💬