मुश्किल🤨में फंस सकते हैं राज बब्बर, 👉मोदी और शाह को टारगेट कर दिया विवादित🗣 बयान

कांग्रेस के स्टार प्रचारक सिने अभिनेता राज बब्बर एक बार फिर मुश्किल में पड़ सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के खिलाफ की गई प्रतिकूल टिप्पणी अब राज्य निर्वाचन विभाग के पास पहुंच गई है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार ने मामले को काफी गंभीरता से लिया है और बीजेपी नेताओं को जांच का आश्वासन दिया है।

राज बब्बर ने हाल ही में उदयपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के जावर माता में आयोजित चुनावी रैली में पीएम नरेन्द्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का नाम लिए बैगर यह टिप्पणी की थी। राज बब्बर ने कथित तौर पर कहा था कि गुजरात से आए दो लोग गिरोह चला रहे हैं। गिरोह में गरीबों को मारने का काम किया है। इनमें एक पार्टी का सरगना है और दूसरा देश के बहुत बड़े पद पर बैठ गया है।

बीजेपी की ओर से मुख्य निर्वाचन अधिकारी आनंद कुमार को दी गई शिकायत पत्र में कहा गया है कि फिल्म स्टार और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता राज बब्बर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लिए अपमानजनक शब्दों का उपयोग किया है। अतः राज बब्बर के खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई की जाए। बीजेपी नेताओं का कहना है कि राज बब्बर ने आदर्श आचार संहिता के लिए बनाए गए नियम कायदों का पालन नहीं किया है।

यहां पढ़़े़ें पूरी खबर http://v.duta.us/Ex9DzgAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬