👉राजस्थान चुनाव: वोट मांगने गए नेताओं 👤पर फूटा जनता का🤜 गुस्सा

प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों का प्रचार अपने चरम पर है। राजनीतिक पार्टियों के सभी छोटे बड़े नेता जनता के बीच जाकर अपने दलों के लिए समर्थन मांग रहे हैं। हालांकि इस विधानसभा चुनावों में ऐसे कई क्षेत्र भी हैं जहां की जनता ने सरकार से नाराज होकर चुनाव का बहिष्कार कर दिया है। यहां तक की एक गांव के लोगों ने तो गांव के बाहर बोर्ड तक लगा दिया है कि कृपया यहां वोट मांगने ना आएं।

लेकिन लोगों के इन तमाम विरोध के बाद भी जनता के बीच गए नेता जी को वोट मांगना महंगा पड़ा। जी हां हम बात कर रहे है बीजेपी नेता अशोक लाहोटी की जो गए तो थे जनता के बीच वोट मांगने पर लोगों का गुस्सा देखकर नेता जी उल्टे पांव वापस चल पडे। खबर के मुताबिक नेता जी रूटीन के मुताबिक अपने कार्यकर्ताओं, निगम पार्षद के साथ जनता के बीच समर्थन मांगने गए। लेकिन नाराज जनता ने नेताओं का विरोध करना शुरू कर दिया।

जनता का यह विरोध इस हद तक बढ़ गया कि स्थानीए महिलाओं ने अशोक लाहोटी के साथ आए कार्यकताओं की पिटाई शुरू कर दी। महिलाएं पहले तो नेताओं के साथ धक्का-मुक्की करने लगीं फिर बात इतनी बढ़ गई कि महिलाओं ने डंडे से कार्यकर्ताओं की पिटाई शुरू कर दी। वहीं अशोक लाहोटी के साथ गए पूर्व निगम पार्षद समुंद्र सिंह भी जनता के गुस्से का शिकार बन गए। मौके पर मौजूद महिलाओं ने समुंद्र सिंह की भी जमकर पिटाई की।

खबरो की मानें तो स्थानीए जनता सफाई व्यवस्था से नाराज थी। हालांकि उन्होने कई बार इसकी शिकायत क्षेत्रीय नेताओं से की थी लेकिन किसी भी नेता ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की। इसी बात से नाराज लोगों ने ने मौके का फाएदा उठाते हुए वोट मांगने आए नेताओं की जमकर पिटाई कर दी। हालांकि अब तक बीजेपी या नेता जी की तरफ से इस मामले को लेकर पुलिस में कोई शिकायक दर्ज नहीं करवायी गयी है।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/tBQkfAAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬