एमअाई मिस्ट-2एस 📱में होगा आईफोन 🍎एक्स जैसा जेस्चर कंट्रोल 👌फीचर

एमअाई मिस्ट-2एस चाइनीज स्मार्टफोन मेकर शाओमी का अपकमिंग प्रीमियम फ्लैगशिप होगा जो इस महीने के अंत में होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC2018) में लॉन्च होगा। इस स्मार्टफोन को लीक हुई नई रिपोर्ट का दावा है कि इसमें आईफोन एक्स जैसा जेस्टर कंट्रोल फीचर होगा।

एमअाई मिस्ट-2एस का एक छोटा वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाया जा रहा है कि आने वाले इस स्मार्टफोन में ऊपर की ओर स्वाइप करके अगर होल्ड करते हैं तो आपको खोली गईं एप का स्क्रीन जेस्चर दिखाई देगा। इसके अलावा इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि ये स्मार्टफोन फुल विजन डिस्प्ले के साथ आएगा।

अब तक की लीक रिपोर्ट की मानें तो Mi MIX 2s में 5.99 का बेजेल लेस डिसप्ले दिया गया है 95% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आएगा। इसके साथ ही इसका अस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा। इस स्मार्टफोन में शाओमी लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है।

यहां देखें वीडियो-http://v.duta.us/Th03GwAA

ये नया स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो 8.0 पर काम करेगा। इसमें 3400mAh की बैटरी दी गई होगी। शाओमी Mix 2s में कैमरा के लिए Sony IMX363 सेंसर का इस्तेमाल कर सकती है। Sony का ये सेंसर रात के समय कम रोशनी में शानदार तस्वीरें खींचने की खूबी रखता है।

जहां तक स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें तो ये दिखने में आईफोन X के जैसा हो सकता है। जबकि इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 40 हजार के करीब रहने की उम्मीद है। हालांकि Mix 2s के लॉन्च को लेकर अभी कोई साफ जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/U947mgAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬