🤜उबर पर सवार हुए विराट कोहली, 👌एशिया में पहली बार बने 👏ब्रांड एंबेसडर

  |   क्रिकेट

एप पर टैक्सी बुकिंग की सुविधा देने वाली कंपनी उबर (Uber) ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को भारत में अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उबर इंडिया का कोहली के साथ गठजोड़ बाजार में 2018 में ब्रांड आधारित हस्तक्षेप की नींव रखेगा।

कोहली ना सिर्फ उबर ब्रांड का चेहरा होंगे बल्कि वह नवोन्मेषी विपणन और ग्राहक अनुभव पहलों में भी कंपनी की ओर से सक्रिय भागीदारी करेंगे। कंपनी ने दोनों के बीच समझौते की वित्तीय जानकारियां साझा नहीं की हैं।

यह पहली बार है जब कंपनी ने एशिया प्रशांत क्षेत्र में ब्रांड एंबेसडर बनाया है। पिछले महीने कंपनी ने फुटबाल खिलाड़ी मोहम्मद सलाह को मिस्र में अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया था। गौरतलब है कि उबर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) दारा खोस्रोवशाही हाल में ही भारत दौरे पर आए थे।

उबर के साथ जुड़ने पर भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहनी ने कहा, 'बतौर क्रिकेटर मैं बहुत सी यात्राएं करता हूं। मैं व्यक्तिगत तौर पर भी घूमना पसंद करता हूं और मैं उबर को बुकिंग में वरियता देता हूं। कंपनी किस तरह से टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रही है ये देखना दिलचस्प है। मैं उबर के साथ जुड़कर उत्साहित हूं।'

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/3Eik7QAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬