🤜कार्ति चिदंबरम की रिमांड 3 दिन और 😱बढ़ी, सीए से होगा सामना

  |   समाचार

पटियाला हाउस कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया मनी लांड्रिंग मामले में शुक्रवार को चौथी बार कार्ति चिदंबरम को 3 दिन की सीबीआई हिरासत में भेज दिया. हालांकि कोर्ट से सीबीआई ने 6 दिन की हिरासत मांगी थी. कार्ति 28 फरवरी को गिरफ्तारी के बाद सीबीआई की हिरासत में हैं.

कोर्ट ने सीबीआई की उन अर्जी को भी स्वीकार कर लिया है जिसमें जांच एजेंसी ने कार्ति और उनके सीए भास्करन को एक दूसरे से आमना-सामना करने की इजाजत मांगी थी. अब इन 3 दिनों की कस्टडी में तिहाड़ मे बंद कार्ति के सीए भास्करन से भी एक दूसरे का आमना-सामना होगा.

शुक्रवार को पटियाला कोर्ट में 9 दिनों की कार्ति चिदंबरम की हिरासत के बाद सीबीआई ने जैसे ही पटियाला कोर्ट में सुनवाई शुरू की, कार्ति चिदंबरम की 6 दिन की कस्टडी बढ़ाने की अर्जी फिर लगा दी. अपनी अर्जी पर बहस करते हुए सीबीआई की तरफ से पेश हुए अतिरिक्त महाधिवक्ता (एएसजी) तुषार मेहता ने कहा, हमने 7 से 8 जगहों पर छापा मारा है, जहां से जो कुछ मिला है उसे एफएसएल भेजा गया है. अभी रिपोर्ट आनी बाकी है.

एएसजी तुषार मेहता ने कहा कि कार्ति के सीए से भी आमने-सामने बिठाकर पूछताछ करनी है. कार्ति के वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने सीबीआई की 6 दिन की रिमांड और मांगने का विरोध करते हुए कहा कि रिमांड बढ़ाने की मांग करने के लिए सीबीआई के पास पुख़्ता वजह होनी चाहिए, जो उनके पास नहीं है, बार-बार पुलिस रिमांड मांगने का कारण सीबीआई की खराब जांच पड़ताल भी हो सकती है.

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/iuquFwAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬