👉क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने कराची किंग्स को 67 🏏रनों से हराया

  |   क्रिकेट

दुबई में खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग के 19वें मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने कराची किंग्स को 67 रनों के बड़े अंतर से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने 4 विकेट के नुकसान पर निर्धारित 20 ओवरो में 180 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में कराची किंग्स की टीम 8 विकेट खोकर 113 रन ही बना पाई। क्वेटा के लिए शेन वॉटसन ने 58 गेंदों पर 90 रनों की धमाकेदार पारी खेली और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

इससे पहले कराची किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन उनका ये निर्णय बिल्कुल गलत साबित हुआ। क्वेटा के लिए शेन वॉटसन और असद शफीक की सलामी जोड़ी ने 6.5 ओवरो में ही 60 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को जबरदस्त शुरुआत दी। इसके बाद केविन पीटरसन और वॉटसन के बीच दूसरे विकेट के लिए भी 86 रनों की धमाकेदार साझेदारी हुई।

शेन वॉटसन ने 58 गेंदों पर 5 चौके और 7 छक्के की मदद से नाबाद 90 रन बनाए। जबकि केविन पीटरसन ने 34 गेंदों पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 52 रनों की पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों की बेहतरीन पारियों का ही नतीजा था कि क्वेटा ने 20 ओवर में 180 का विशाल स्कोर खड़ा किया। कराची किंग्स के लिए उस्मान खान ने 22 रन देकर 1 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करते उतरी कराची किंग्स की शुरुआत बेहद ही खराब रही और महज 2 रन के स्कोर पर ही उसने अपने 2 विकेट गंवा दिए। 10वें ओवर में 55 रनों तक आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। 89 रन तक कराची ने अपने 6 विकेट गंवा दिए और टीम की हार तय नजर आने लगी।

बाबर आजम ने 32 गेंदों पर 32, कप्तान इमाद वसीम ने 31 गेंदों पर 35 और मोहम्मद रिजवान ने नाबाद 26 रनों की पारी खेली। बाकी के बल्लेबाज दहाई के आंकड़ें तक भी नहीं पहुंच पाए। क्वेटा के लिए राहत अली और अनवर अली ने 2-2 विकेट चटकाए। क्वेटा की ये लगातार दूसरी जीत है और वो अंक तालिका में अब दूसरे नंबर पर पहुंच गई है, जबकि कराची किंग्स की टीम चौथे नबंर पर है।

यहां पढ़ें पूरी खबर- http://v.duta.us/oqRkTAAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬