टाइगर श्रॉफ🕴️ ने दिशा पटानी को कंधों पर बिठाकर😱 किया कुछ ऐसा📹http://v.duta.us/gD5i4AAA

  |   बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। 'ओ साथी' टाइटल वाले इस गाने में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है। लेकिन टाइगर श्रॉफ अपने डांस के साथ ही एक्शन के लिए पहचाने जाते हैं, इसकी झलक इस गाने में भी मिल रही है।

वे गाने में एक सीन में दिशा पटानी को अपने कंधों पर बिठाकर उन्हें कसरत करवा रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कैमिस्ट्री इस सॉन्ग में खूब जम रही है। वैसे भी वे असल जिंदगी में भी काफी अच्छे दोस्त हैं। 'ओ साथी' सॉन्ग काफी मेलॉडियस भी है।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/gD5i4AAA

'बागी-2' फिल्म जबरदस्त एक्शन सिक्वेंस है और टाइगर श्रॉफ की फिजीक भी हॉट टॉपिक बनी हुई है। 'बागी 2' में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की कैमिस्ट्री भी इसकी यूएसपी बताई जा रही है। दोनों का डांस नंबर 'मुंडियां' भी रिलीज हो चुका है। 'बागी 2' मनोज वाजेपयी पुलिस अफसर के रोल में हैं तो वहीं रणदीप हुड्डा निगेटिव किरदार में दिखाई दे रहे हैं। प्रतीक बब्बर भी काफी दिनों पर बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं, इसमें वह भी एक निगेटिव रोल में होंगे।

'तनु वेड्स मनु' में पप्पी का किरदार निभाने वाले दीपक डोबरियाल भी 'बागी 2' में हैं। टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में 'रॉनी' नाम के किरदार निभा रहे हैं। एक बच्ची को ढूंढने के लिए टाइगर वन मैन आर्मी बनकर कई जगहों पर एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं। 'बागी 2' 30 मार्च को रिलीज होगी। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं, जबकि अहमद खान ने डायरेक्ट किया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/VA_QsgAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬