👉लव लस्ट सस्पेंस और बदले की 🎞️कहानी है हेट स्टोरी-4📹http://v.duta.us/26PUigAA

  |   बॉलीवुड

निर्देशक- विशाल पंड्या

दूता रेटिंग- 3/5

यहां देखें ट्रेलर-📹http://v.duta.us/26PUigAA

'हेट स्टोरी' फिल्मों की सीरीज में अभी तक तीन फिल्में बन चुकी हैं, जिनमें से सेकंड पार्ट और थर्ड पार्ट को विशाल पांड्या ने ही डायरेक्ट किया था और अब एक बार फिर से विशाल ने हेट स्टोरी का चौथा हिस्सा भी डायरेक्ट किया है. हेट स्टोरी-4 थ्रिलर, ड्रामा और इरॉटिक फिल्म है।

यह कहानी दो भाइयों राजवीर खुराना (करण वाही), आर्यन खुराना (विवान भतेना) और उनके बीच आई लड़की ताशा (उर्वशी रौतेला) की है. आर्यन एक बिजनेसमैन है और राजवीर प्रोफेशनल फोटोग्राफर है. आखिर ताशा किन कारणों से इन दोनों भाइयों के बीच आती है।

कहानी में कितने ट्विस्ट टर्न्स आते हैं और इस बार इन सभी घटनाओं के पीछे की असल वजह क्या होती है, साथ ही रिश्मा (ईहाना ढिल्लन) और विक्रम खुराना (गुलशन ग्रोवर) की क्या भूमिका होती है, ये सब पता करने के लिए आपको थियेटर जाकर फिल्म देखनी पड़ेगी.

फिल्म की कहानी अच्छी है, लेकिन उसे बताने का ढंग ठीक-ठाक सा है. डायरेक्शन,सिनेमेटोग्राफी लोकेशन बढ़िया हैं. अगले पल क्या होने वाला है, ये सोचना काफी दिलचस्प रहता है. अभिनय के मामले में करण वाही और विवान भतेना ने ठीक काम किया है. उन्हें देखकर आपको किसी टीवी सीरियल की याद आ जाती है जहां बहुत सारे ट्विस्ट, टर्न्स और सस्पेंस के साथ लाउड बैकग्राउंड म्यूजिक होता है. मिलाप झवेरी के संवाद जबरदस्त हैं.

फिल्म की कमजोर कड़ी कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स हैं जो वास्तविकता से परे नजर आते हैं. थोड़ा कम ड्रामा, फिल्म को और मजबूत बना सकता था, साथ ही फिल्म की रफ्तार धीमी है, गाने इसे और भी कमजोर बनाते हैं. वैसे तो ये एक एडल्ट फिल्म है जहां जिस्म की नुमाइश तो जरूर दिखती है, लेकिन सटीक स्क्रीनप्ले इसे और भी ज्यादा दिलचस्प बना सकता था.

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/2qiwgQAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬