👉हल्की-फुल्की कमज़ोर लव 😲स्टोरी है 'दिल जंगली'📹http://v.duta.us/u5se_wAA

  |   बॉलीवुड

निर्देशक- आलेया सेन

दूता रेटिंग- 2/5

यहां देखें ट्रेलर-📹http://v.duta.us/u5se_wAA

आलेया सेन ने साकिब सलीम और तापसी पन्नू के साथ एक रोमांटिक ड्रामा बनाने की कोशिश की है. आलेया के निर्देशन में बनी ये पहली हिंदी फिल्म है. यह कहानी कोरोली नायर (तापसी पन्नू) की है, जो लंदन के एक बिजनेसमैन की बेटी है और दिल्ली में रहती है. अपने पिता की तरह उसे बिजनेस करने का बिल्कुल भी मन नहीं होता और वो जीवन में शादी करके बच्चों संग सेटल होना चाहती है. वो दिल्ली के ब्रिटिश कौंसिल में अंग्रेजी पढ़ाती है, जिससे उसे संतुष्टि भी मिलती है.

वहीं लाजपत नगर दिल्ली का लड़का सुमित उप्पल (साकिब सलीम) है जिसे बॉलीवुड के सितारों के जैसा बड़ा आदमी बनना है और उसके लिए वो लोकल जिम में ट्रेनर के रूप में काम भी करता है. उसने बॉडी भी बना रखी है. उसके बाद सुमित, इंग्लिश सीखने के लिए कोरोली की क्लास ज्वाइन करता है. दोनों के बीच दोस्ती होती है, फिर कहानी आगे बढ़ती है, प्यार तो पनपता है लेकिन कई सारे उतार-चढ़ाव आते हैं. कहानी दिल्ली से लंदन भी जाती है , अंतत: क्या होता है, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी.

फिल्म का डायरेक्शन अच्छा है. सिनेमेटोग्राफी के साथ-साथ लोकेशन भी बढ़िया है. तापसी पन्नू ने अच्छा अभिनय किया है, वहीं साकिब सलीम क्लीन शेव अवतार में दिखाई देते हैं. साक़िब और तापसी ने दिल्ली और लंदन के सफ़र में अपने बॉडी लैंग्वेज और तलफ्फुस पर बढ़िया काम किया है. बाक़ी सह कलाकारों का काम भी बढ़िया है. अगर तापसी पन्नू, साकिब सलीम के दीवाने हैं तो एक बार ट्राई कर सकते हैं.

फिल्म की कहानी दिल्ली से लेकर लंदन तक जाती तो है, लेकिन बांध पाने में असफल रहती है . कहानी में कुछ ऐसा नहीं है जो की आपको नयापन दे, साथ ही फिल्म का संगीत भी रिलीज से पहले हिट नहीं हो पाया है. फिल्म की शुरुआत बहुत ही दिलचस्प होती है , लेकिन उसके बाद लड़खड़ाने लगती है. इंटरवल के बाद तो जैसे पता है कि अगले पल क्या होने वाला है और इस तरह का क्लाईमैक्स तो आपने ना जाने कितनी फ़िल्मों में देखा होगा.

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/J-DfwgAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬