👉हुवावे वाई-9 स्मार्टफोन ब्लू, गोल्ड और ब्लैक📱 वेरिएंट में हो सकता है लॉन्च

हुवावे Y9 (2018) एक अपकमिंग बजट फोन है। माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को जल्द लॉन्च करने की योजना बना रही है। वहीं, हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक, कंपनी इस स्मार्टफोन को 15 मार्च को थाईलैंड में पेश कर सकती है। हालांकि, इस पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

जाने-माने लीकस्टर Evan Blass द्वारा लीक किए जाने वाले टीजर में दावा किया गया है कि हुवावे Y9 सबसे अच्छा 4G स्मार्टफोन है। वहीं, आज एक बार फिर से इस फोन का रेंडर लीक सामने आया है। नए लीक में बताया गया है कि हुवावे Y9 स्मार्टफोन ब्लू, गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

हुवावे Y9 के रियर व्यू को देख कर कहा जा सकता है कि इस स्मार्टफोन को डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जाएगा। साथ ही फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। वहीं, फोन के रियर पैनल के टॉप और बॉटम एज पर ऐन्टेना बैंड दिया गया है। फोन के फ्रंट पैनल को देख कर कहा जा सकता है कि यह फुल स्क्रीन डिजाइन के साथ आएगा। डिवाइस के चीन पर हुवावे ब्रांडिंग और टॉप बेजल पर डुअल फ्रंट कैमरा हैं।

चीन में हुवावे Y9 स्मार्टफोन को TENAA से सर्टिफाई किया गया है। वहीं, US में फेडरल कम्युनिकेशन कमीशन (FCC) पर सर्टिफाई किया गया है। इसके साथ ही थाईलैंड में नेशनल ब्रॉडकास्टिंग और टेलीकम्युनिकेशन कमीशन बॉडी ने इस स्मार्टफोन की उपस्थिति की पुष्टि की है।

appdisqus.com की रिपोर्ट में हुवावे Y9 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है। इस स्मार्टफोन में 5.93-इंच का (2160 x 1080 पिक्सल) फुल एचडी+ डिसप्ले दिया जाएगा। साथ ही इस फोन में 18:9 एस्पेक्ट रेशियो भी दिया जाएगा। हुवावे Y9 स्मार्टफोन में मिड-रेंज कीरिन 659 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा। साथ ही इस फोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी जाएगी। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/ZhCUSQAA

📲 Get टेक समाचार on Whatsapp 💬