🔫अनीता ने किया मर्डर, अंगूरी ने किया एक्सीडेंट📸http://v.duta.us/DBvcYgAA

  |   बॉलीवुड

शो— भाभी जी घर पर हैं

विभूति अंगूरी को टैक्सी चलाना सिखाता है और वह एक्सीडेंट कर देती है. इस चक्कर में तिवारी को पुलिस को लाखों रूपए खिलाने पड़ते हैं. वही अनीता बहाने से हप्पू सिंह से उसकी पिस्टल ले लेती है. अगले दिन अंगूरी विभूति को टैक्सी साफ करना सिखाती है. विभूति अंगूरी को देखकर मन ही मन खुश रहा होता है और सपनों में खो जाता है.

तभी अनीता वहां आती है और विभूति अनीता को अपनी टैक्सी में बिठाने से मना कर देता है. तिवारी भी वहां आता है लेकिन विभूति कहता है कि गाड़ी चालू नही हो रही है. वो दोनों रिक्शा लेकर चले जाते है. इसके बाद विभूति अंगूरी को टैक्सी सिखाने निकल पड़ता है. इस बार फिर से अंगूरी एक्सीडेंट कर देती है और मलखान को घायल कर देती है.

पुलिस फिर से तिवारी के घर पहुंच जाती है और हर्जाना मांगती है. तिवारी विभूति पर नाराज होता है और कहता है कि सब तुम्हारे कारण हो रहा है. विभूतिकहता है टैक्सी और बीवी आपकी है मैंने कुछ नही किया है. मजबूरन तिवारी को फिर से पैसे देने पड़ते है. तिवारी विभूति से कहता है कि इस नुकसान की भरपाई तुम्हे रातभर टैक्सी चलाकर करनी होगी.

विभूति रात को टैक्सी से एक पैसेंजर को होटल में छोड़ता है. तभी वहां उसे अनीता दिखाई देती है. वह उसका पीछा करते हुए होटल में पहुंचता है. वहां उसे कमिश्नर गुलफाम कली के साथ दिखाई देता है. कमिश्नर कहता है कि मैं यहां एक सीक्रेट मिशन पर आया हूं.

दूसरे कमरे में अनीता हप्पू सिंह से ली गई पिस्तौल से एक आदमी को धमकाती है और कहती है कि मेरे फोटो और वीडियो मुझे दे दो नही तो मैं गोली चला दूंगी. इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई होती है और गोली चल जाती है.

यहां देखें फोटो📸—http://v.duta.us/DBvcYgAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬