👉केएल राहुल का बर्थडे 🎂सेलिब्रेशन, गेल का यह रूप देखकर 😂हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

  |   क्रिकेट

पंजाब के फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का बुधवार को जन्मदिन था। वैसे तो उन्हें सभी तरफ से बधाइयां मिली, लेकिन पंजाब की टीम ने उनका यह जन्मदिन खास अंदाज में मनाया। आईपीएल के मौजूदा सीजन में पंजाब की टीम बेहतरीन फॉर्म में है, खासतौर पर जब उन्होंने टूर्नामेंट के ताकतवर टीमों में से एक चेन्नई को अपने घर में हुए रोमांचक मैच में चार रनों से हरा दिया। टीम ने राहुल के जन्मदिन के साथ इस जीत का भी जश्न मनाया।

इस मैच में पंजाब के लिए क्रिस गेल ने शानदार बल्लेबाजी की जिसके लिए वे जाने जाते हैं। खास बात यह है कि पिछले सीजन में गेल अपनी प्रतिष्ठा के अनुरूप नहीं खेल पाए थे और इस सीजन की नीलामी में भी दो बार तक उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला था, जिसके बाद पंजाब ने उन्हें दो करोड़ की बेस प्राइस पर खरीदा था।

इस सीजन में रविवार के अपने पहले ही मैच में, चेन्नई के खिलाफ गेल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 33 गेंदों पर 63 रन बनाए थे। इस मैच में भी केएल राहुल ने बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए सात चौकों की मदद से 22 गेंदों पर 37 रन बनाए थे।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/wmpjgwAA

इसके बाद बुधवार को केएल राहुल के बर्थडे पर टीम को सेलिब्रेट करने का मौका मिला तो टीम के खिलाड़ियों ने अपने ही अंदाज में मस्ती की। इसमें सबसे खास अंदाज क्रिस गेल का रहा। दरअसल राहुल के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ है जिसमें कहा गया है, केक फॉर बर्थ़डे बॉय। इस वीडियो में गेल एक टेबल पर अपना सिर निकाले हुए हैं और उनके आसपास फलों के टुकड़े सजे हुए हैं।

टीम के बाकी खिलाड़ी भी इस नजारे पर खूब हंसते हुए इस वाक्ये का वीडियो ले रहे हैं, जिसमें बीच में युवराज सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। केएल राहुल बुधवार को 26 साल के हो गए हैं। उनका करियर काफी शानदार रहा है। वे टीम इंडिया के खास खिलाड़ी हैं। वे उन चुनिंदा भारतीय खिलाड़ियों में शुमार हैं जिनका ओवरसीज रिकॉर्ड घरेलू रिकॉर्ड से बेहतर है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/WbuE-AAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬