👉पठानकोट एयरबेस के पास सेना 👮की वर्दी में देखे गए तीन 😲संदिग्ध

  |   समाचार

पंजाब के पठानकोट एयरबेस के पास गुरुवार की सुबह तीन संदिग्ध देखे जाने के बाद हड़कंप मच गया। एक स्थानीय शख्स द्वारा मिली सूचना के बाद पुलिस अलर्ट हो गई। पूरे इलाके की नाकेबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पठानकोट के एसएसपी की अगुवाई में पुलिस और सेना के जवान संदिग्धों की तलाश में लगे हुए हैं।

एक प्रत्यक्षदर्शी मस्कीन अली ने बताया कि रात के समय वह अपनी कार से किसी प्रोग्राम में शामिल होने जा रहे थे। उसी वक्त रास्ते में तीन लोग, जो सेना की वर्दी में थे, उनसे लिफ्ट मांगी। उन्होंने सेना के जवान समझ कर लिफ्ट दे दिया, लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि वे लोग सेना के नहीं है। इसके बाद उन्होंने पूछताछ शुरू कर दी।

मस्कीन अली ने बताया कि तीनों अनजान लोगों ने उस पर हमला कर दिया। उसे धक्का देकर उसकी कार लेकर फरार हो गए। इसके बाद उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। इस सूचना के मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पूरे पठानकोट में हाई अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस और सेना के जवान चप्पे-चप्पे की तलाशी ले रहे हैं।

आईजी एसपीएस परमार ने बताया कि पिछले तीन-चार दिनों से संदिग्ध लोगों के मूवमेंट की सूचना मिल रही है। पठानकोट एयरबेस के आस-पास कुछ संदिग्ध सेना की वर्दी में बैग लिए लोगों द्वारा देखे गए हैं। हर तरफ सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है। संदिग्धों की तलाश तेज कर दी गई है। फिलहाल कोई संदिग्ध पकड़ा नहीं गया है।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/mqTUbQAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬