🤜पिता ने ही अपने दोस्तों से😱 करवा दिया बेटी का🤦‍♀️गैंगरेप

  |   समाचार

देश में अभी उन्नाव, एटा व कठुअा गैंगरेप के मामले ठंडे हुए भी नहीं की अब उत्तर-प्रदेश से गैंगरेप का ऐसा मामला सामने आया है। जिसे जानने के बाद लोगों का बाप-बेटी के रिश्ते भी भरोसा डोलने लगेगा। सीतापुर में एक कलयुगी पिता ने ना केवल अपनी बेटी को अपने दोस्तों के हवाले कर गैंगरेप कराया, बल्कि दोस्तों के बाद उसने खुद ने भी बेटी को अपनी हवस का शिकार बना लिया। मामले में पुलिस ने एक आरोपित को तो गिरफ्तार कर लिया, लेकिन आरोपित पिता व एक अन्य दोस्त अभी फरार है।

पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट के आधार पर उसके पिता सहित तीन दोस्तों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि 35 वर्षीय पीडि़ता अपने पिता के साथ बीते रविवार कमालपुर इलाके में लगे मेले मेें घूमने गई थी। वहां से लौटने के बाद दोनों घर आए। उसी समय पिता का एक दोस्त मान सिंह घर आया। आरोपी ने बेटी को मान सिंह के साथ जाने के लिए कह दिया। मान सिंह पीड़ित युवती को लेकर अपने एक दूसरे दोस्त मेराज के घर पहुंच गया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी मेराज के घर में उसके पिता के साथ उन तीनों ने मिलकर गैंगरेप किया। उसे बंधक बना रखा। इस दौरान उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। इसके बाद अगले दिन शाम को पीड़िता को उसके घर छोड़ दिया। पीड़िता ने घर आकर अपनी मां से आपबीती सुनाई, तो उनके पैरों तले जमीन ही खिसक गई।

पीड़िता की मां उसे लेकर थाने पहुंची। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी मेराज को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन आरोपी पिता और मान सिंह अभी तक फरार है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है।

यहां देखें फोटो-http://v.duta.us/l2eK2QAA

📲 Get समाचार on Whatsapp 💬