👉बेन स्टोक्स ने पकड़ा ऐसा 🏏कैच कि फैंस भी रह गए😲 हैरान

  |   क्रिकेट

बीती रात जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में केकेआर की टीम ने राजस्थान को 7 विकेट से शिकस्त देकर टेपल टॉप कर ली है। चार में से तीन मुकाबले जीतकर केकेआर की टीम आईपीएल सीज़न 11 की पॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर है।

कल के मुकाबले में केकेआर मैच तो जीत गई लेकिन दिल जीता आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने। हालांकि स्टोक्स ने बीते दिन बल्ल और गेंद से कोई बड़ा कमाल नहीं किया। लेकिन उन्होंने बाउंड्री लाइन पर एक ऐसा कैच पकड़ा जिसे निश्चित ही इस सीज़न के शानदार कैचों में गिना जाएगा।

बीती रात 13वें ओवर में कृष्णप्पा गौतम की तीसरी गेंद पर बेन स्टोक्स ने बाउंड्री लाइन पर राबिन उथप्पा का शानदार कैच लपका। उथप्पा ने गौतम की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की। लेकिन स्टोक्स ने बाउंड्री के पास उनकी गेंद को पकड़ लिया। कैच को पकड़ने की कोशिश में वो अपना संतुलन खो बैठे और बाउंड्री लाइन से टकराने लगे। जिसके बाद तुरंत स्टोक्स ने गेंद को हवा में उछाल दिया और बैलेंस बनाकर वापस आकर इस शानदार कैच को पकड़ा लिया।

यहां देखें वीडियो-📹http://v.duta.us/tkC6XwAA

102 रन के स्कोर पर केकेआर ने तीसरा विकेट गंवाया। उथप्पा ने 48 रनों की पारी खेली। हालांकि इस कैच के बाद भी राजस्थान की टीम हार से खुद को नहीं बचा पाई। इस मुकाबले में राजस्थान की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 160 रन बनाए। जिसके जवाब में केकेआर ने इस लक्ष्य को 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया।

यहां पढ़ें पूरी खबर-http://v.duta.us/STAxfwAA

📲 Get क्रिकेट on Whatsapp 💬