😦मोदी एप से प्रधानमंत्री होंगे सांसदों-विधायकों से रूबरू, केंद्रीय योजनाओं की लेंगे जानकारी😮

  |   PM Modi News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 अप्रैल को एक बार फिर भाजपा सांसदों और विधायकों से बात करेंगे। इस बार उनका फोन नहीं आएगा बल्कि मोदी एप के जरिये वह वीडियो कांफ्रेंसिंग से अपना संदेश देंगे। बताते चलें कि प्रधानमंत्री ने गत 11 अप्रैल को फोन पर विधायकों से बात की थी। ऑडियो कांफ्रेंसिंग से देशभर के विधायक उनसे जुड़े थे, हालांकि, बात सिर्फ तीन विधायकों से हो पाई थी।

दैनिक जागरण के सहयोगी प्रकाशन नईदुनिया ने उसी दिन बता दिया था कि 22 अप्रैल को मोदी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये एक बार फिर सांसदों-विधायकों से बात करेंगे। अब इसकी आधिकारिक सूचना भी मिल रही है। प्रधानमंत्री कार्यालय से भाजपा के विधायकों को फोन आने का सिलसिला शुरू हो गया है। पीएमओ ने विधायकों को निर्देश दिया है कि वे अपने मोबाइल में नरेंद्र मोदी एप डाउनलोड कर लें।

चर्चा है कि 22 अप्रैल को होने वाली वीडियो कांफ्रेसिंग में प्रधानमंत्री केंद्रीय योजनाओं की जानकारी ले सकते हैं। वीडियो कांफ्रेसिंग में मोदी की प्राथमिकता उन राज्यों के विधायकों-सांसदों से बात करने की होगी, जहां आगामी महीनों में चुनाव होने हैं। प्रधानमंत्री कार्यालय विधायकों को फोन कर उनसे कम से कम तीन नंबर ले रहा है ताकि एक फोन में नेटवर्क नहीं होने पर दूसरे नंबर को वीडियो कांफ्रेंसिंग में जोड़ा जा सके। पीएमओ ने विधायकों के पीएसओ के नंबर भी रिकार्ड के लिए मांगे हैं।

यहां पढें पूरी खबर-http://v.duta.us/e4317AAA

📲 Get PM Modi News on Whatsapp 💬