👬रणवीर—वरुण के साथ 'चलती का नाम गाड़ी' पार्ट-2 बनाना चाहते हैं अनिल कपूर📸http://v.duta.us/OSjOLAAA

  |   बॉलीवुड

अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्‍म 'टोटल धमाल' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन इसी बीच उन्‍हें एक दूसरी फिल्‍म का आइडिया आ गया है और इसके लिए उन्‍होंने अपनी कास्‍ट भी तय कर ली है. इन दिनों रीमेक और सीक्‍वेल का जमाना है और ऐसे में अनिल कपूर को 1958 की प्रसिद्ध कॉमेडी फिल्‍म 'चलती का नाम गाड़ी' का रीमेक बनाने का आइडिया आया है. इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्‍म में किशोर कुमार, अनुप कुमार और अशोक कुमार की तिकड़ी नजर आई थी. इस फिल्‍म की हीरोइन थीं, मधुबाला. अब अनिल कपूर ने इस फिल्‍म में अपनी कास्‍ट चुनते हुए रणवीर सिंह और वरुण धवन को चुना है.

दरअसल गुरुवार को अनिल कपूर ने फिल्‍म 'चलती का नाम गाड़ी' के एक सीन का एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' 'टोटल धमाल' की शूटिंग के लिए प्रेरणा लेने के लिए 'चलती का नाम गाड़ी' देख रहा था. क्‍या आप लोगों को भी उस समय की मासूमियत और सादगी की याद नहीं आती? अगर कोई चहता है तो रणवीर सिंह, वरुण धवन और मैं, आज के अशोक कुमार, किशोर कुमार और अनुप कुमार बनने के लिए तैयार हैं. कोई है?'

हालांकि अनिल कपूर ने इस ट्वीट में सिर्फ एक आइडिया दिया है, लेकिन लेागों को उनका यह आइडिया काफी पसंद आ गया है. कई लोगों ने अनिल को इस फिल्‍म में मधुबाला के किरदार के लिए माधुरी दीक्षित को चुनन के लिए कहा है तो किसी ने वरुण और रणवीर सिंह के साथ उनकी जोड़ी जमने की तारीफ की है.

यहां देखें फोटो—📸http://v.duta.us/OSjOLAAA

📲 Get बॉलीवुड on Whatsapp 💬