[aligarh] - मुठभेड़ में 20 हजारी फजलू दबोचा, पैर में लगी गोली

  |   Aligarhnews

हजार के इनामी लुटेरे फजलू को उसके एक साथी सहित बुधवार की दोपहर पुलिस ने मुठभेड़ में दबोच लिया। पिलखना-गंगीरी रोड पर कौड़ियागंज चौराहे के पास हुई मुठभेड़ में फजलू के पैर में गोली लगी है। उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

दो दिन पहले इनामी बदमाश मुन्ना संग हुई पुलिस मुठभेड़ में साथ रहा फजलू बचकर निकल गया था। बुधवार दोपहर करीब साढ़े तीन बजे सर्विलांस टीम को कौड़ियागंज चौराहे के पास बाइक पर दो बदमाशों के घूमने की सूचना मिली। सर्विलांस टीम व एसओ अकराबाद ने घेराबंदी की तो बदमाश संजय महाजन की टाल के पास बाइक खड़ी कर बगल से जा रहे नाले पर खड़ी झाड़ियों में घुस गए।

पुलिस टीम ने घेरा तो बदमाशों की ओर से फायरिंग की गई। जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के गोली लग गई, जबकि दूसरा भाग गया। मगर टीम ने घेराबंदी कर उसे भी पकड़ लिया। गोली से जख्मी हुए बदमाश की पहचान फजलू पुत्र शाहबुद्दीन निवासी नगला भूरा सासनी हाथरस के रूप में हुई। दूसरे ने अपना नाम ताहिर निवासी बुढ़ासी हरदुआगंज बताया।

एसओ अकराबाद विनोद कुमार के अनुसार सोमवार देर शाम पनैठी रोड पर मुठभेड़ में मुन्ना के पकड़े जाने के दौरान फजलू व बिन्नामी भाग गए थे। उसी के बाद फजलू पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था। फजलू मुन्ना गैंग का सक्रिय सदस्य है। ताहिर से पूछताछ चल रही है।

इनके पास से एक बाइक, तमंचा 315 बोर, कारतूस आदि बरामद हुए हैं। सफलता हासिल करने वाली टीम में एसओ अकराबाद विनोद कुमार के अलावा सर्विलांस प्रभारी अभय शर्मा, एमपी सिंह, सुखवीर, सुभाष, मनोज, ऋषि आदि शामिल थे।

एसएसपी राजेश पांडेय ने बताया कि फजलू की लोकेशन लगातार कौड़ियागंज इलाके में मिल रही थी। सटीक सूचना पर अकराबाद पुलिस और सर्विलांस टीम ने उसकी घेराबंदी की। पुलिस की गोली लगने से फजलू घायल हो गया, उसके साथी को भी पकड़ लिया गया। इन दोनों से गहन पूछताछ की जाएगी। टीम को सम्मानित किया जाएगा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/NAJCagAA

📲 Get Aligarh News on Whatsapp 💬