[amroha] - आंबेडकर जयंती के बहाने लोकसभा चुनाव पर बोले डिप्टी सीएम

  |   Amrohanews

आंबेडकर जयंती के बहाने लोकसभा चुनाव पर बोले डिप्टी सीएम

अमर उजाला ब्यूरो गजरौला। डॉ. भीमराव आंबेडकर की जयंती समारोह के संबोधन में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोकसभा चुनाव 2019 के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान जब मैं गजरौला आया था, तो यहां की जनता ने मेरा पूरा सम्मान किया था। यहां से तीन विधानसभा सीटों पर कमल खिलाया था। कहा कि अब 2019 लोकसभा चुनाव में भी जनता यहां पर कमल खिलाएगी। ऐसी मुझे जनता से पूरी उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विश्व के शक्तिशाली नेता हैं। उनका विकल्प देश में कोई दूसरा नेता नहीं बन सकता।बुधवार दोपहर डिप्टी सीएम बनकर पहली बार गजरौला पहुंचे केशव प्रसाद मौय का दोपहर ढाई बजे भाषण आरंभ हुआ। उन्होंने भीमराव आंबेडकर व वंदेमातरम के जयघोष के साथ भाषण शुरू किया। केशव ने अपने तीस मिनट के भाषण में विकास एवं दलितों के सम्मान की बात कही। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस मिलकर भी भाजपा को हिला नहीं सकते।

महागठबंधन के बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विकल्प कोई दूसरा नेता नहीं बन सकता। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल ने अभी हाल में अपने एक भाषण में कहा है कि यदि संसद में पंद्रह मिनट तक उन्हें बोलने का अवसर मिल जाए तो प्रधानमंत्री वहां ठहर नहीं सकते। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक अच्छे नेता भले बन जाएं, लेकिन मोदी का विकल्प वह कभी नहीं बन सकते। पूरे भाषण का फोकस उनका आने वाला लोकसभा चुनाव रहा।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/kCKy6QAA

📲 Get Amroha News on Whatsapp 💬