[bilaspur] - बस और ट्रक की टक्कर, 16 लोग घायल

  |   Bilaspurnews

जुखाला (बिलासपुर)। ब्रह्मपुखर-हमीरपुर एनएच-103 पर जुखाला में निजी बस और ट्रक में टक्कर हो गई। इससे 16 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों को उपचार के लिए मार्कंडेय स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां से 10 लोगों की बिलासपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां से चार लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया।

जानकारी अनुसार बुधवार सुबह जुखाला के पास एक निजी बस नंबर 69 3074 और ट्रक नंबर एसपी 64 ए 5101 में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 16 लोग घायल हुए। 4 गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब निजी बस मलोखर से बिलासपुर जा रही थी। जुखाला से करीब 300 मीटर पहले बस की सामने से आ रहे ट्रक के साथ टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह हादसा बस चालाक की लापरवाही के कारण हुआ है। लोगों ने बताया कि यह बस एक ट्रक के पीछे तेज रफ्तार से चल रही थी। बस चालक ने ट्रक को ओवर टेक किया। इससे आगे से आ रहे ट्रक के साथ आमने-सामने टक्कर हो गई। हालांकि ट्रक चालक ने बस को बचाने का काफी प्रयास किया और ट्रक को सड़क से किनारे उतार दिया था। इसके बावजूद बस की ट्रक से टक्कर हो गई। बस चालक की टांगे भी फंस गई थीं, जिसे काफी मशक्कत के बाद निकाला गया।

हादसे में ये लोग घायल

माया देवी, शारदा देवी, प्रेम लाल, रामपाल, प्रेमी देवी, मंजू, रीमा देवी, हेमराज, शाली, चूडामणि, सुभाष, बिमला, प्रकाश, कृष्णू राम, मनोरमा, रमेश शामिल हैं।

यह आईजीएमसी रेफर

आईजीएमसी शिमला बस चालक हेमराज, प्रेमी देवी, प्रेम लाल, रीमा देवी को रेफर कर दिया गया है।

नम्होल चौकी प्रभारी सोहन सिंह ने कहा कि दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर बस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है। आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/-iIm_QAA

📲 Get Bilaspur News on Whatsapp 💬