[chandauli] - नदी में भैंस नहला रहे किसान को मगरमच्छ ने दबोचा, जमकर हुआ संघर्ष, लेकिन...

  |   Chandaulinews

यूपी के चंदौली जिले में गुरुवार को एक मगरमच्छ किसान को नदी में खींच ले गया। घटना के वक्त किसान चंद्रप्रभा नदी में अपने भैंस को धो रहा था। किसान की चीखपुकार पर किनारे खड़े मौजूद लोग बचाने के लिए जुटे लेकिन सफल नहीं हो पाये।

गहरे पानी में मगरमच्छ और किसान के बीच काफी देर तक संघर्ष होता रहा। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने किसी तरह किसान को मगरमच्छ के चंगुल से छुड़ाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इस घटना से लोगों में दहशत फैल गई। घटना चकिया क्षेत्र के पचफेडिया गांव की है।

गांव निवासी 55 वर्षीय लालजी यादव गुरुवार सुबह लालजी यादव लालजी चंद्रप्रभा नदी में भैंसों को धो रहा था तभी एक मगरमच्छ ने उसे दबोच लिया। मौके पर जुटे लोग जबतक उसे बचाते तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। घटना के बाद लोगों में दहशत फैल गई।

सूचना पर वन और पुलिस टीम मौके पर पहुंची। बता दें कि चंद्रप्रभा नदी के कई जगहों पर मगरमच्छ देखे जाते हैं। नदी के आस-पास के क्षेत्रो में कई बार मगरमच्छ नागरिकों पर हमला कर चुके हैं।

भोजन की तलाश में मगरमच्छ नदी से निकलकर रात में आस-पास के गांवों में चले जाते हैं। बीते सोमवार को सुबह कुंडा हेमैया गांव के पास सड़क पर मगरमच्छ देखे जाने के बाद नागरिकों में दहशत है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/t1QB4gAA

📲 Get Chandauli News on Whatsapp 💬