[chitrakoot] - तहबाजारी मांगी तो कर्मचारी को पीटा, तोड़ी झोपड़ी

  |   Chitrakootnews

पत्थर ढुलान के दौरान जिला परिषद के तहबाजारी बैरियर पर मंगलवार की रात जमकर हंगामा हुआ। कई ट्रक मालिकों ने शुल्क देने से इंकार किया तो इसका विरोध हुआ। बैरियर संचालक ने आरोप लगाया कि कर्मचारियों को लाठी डंडों से पीटा गया और बैरियर स्थल को नष्ट किया गया है। आरोपी के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

भरतकूप क्षेत्र में पहाड़ों से पत्थर ढुलान के बाद निकलने वाले ट्रकों की इंट्री वहीं लगे बैरियर से होती है। इसके लिए जिला पंचायत से कई बैरियर लगे हैं। ठेकेदार शोभासिंह का पुरवा कर्वी निवासी कैलाश पुत्र गिरधारी ने बताया कि भरतकूप चौकी क्षेत्र के गोंडा गांव के आगे कोरारी मोड़ पर खनिज तहबाजारी वसूलने की झोपड़ी है। मंगलवार को मौके पर मौजूद कर्मचारी जलंधर से गोंडा के दो युवक गिरधारी यादव व कवयेंद्र कुमार आए और जबरन पत्थर लदा ट्रक निकालने लगे।

तहबाजारी मांगने पर गालीगलौज कर पिटाई की धमकी दी। विरोध करने पर दोनों ने मिलकर कर्मचारी को पीटा और झोपड़ी में तोड़फोड की। जानकारी मिलते ही भरतकूप चौकी प्रभारी तपेश कुमार मिश्रा मय फोर्स पहुंचे। पुलिस को देखते ही आरोपी भाग निकले। पुलिस ने घायल कर्मचारी का इलाज कराया। बुधवार को ठेकेदार ने दोनों आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/bvSk7QAA

📲 Get Chitrakoot News on Whatsapp 💬