[delhi-ncr] - अनशन के 7वें दिन व्हील चेयर पर गांधी समाधि पहुंची स्वाति मालीवाल, कहा-PM के लौटने का इंतजार

  |   Delhi-Ncrnews / Delhinews

महिलाओं से रेप जैसे जघन्य अपराध के खिलाफ कठोर कानून की मांग कर रही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने सातवें दिन भी अपना अनशन जारी रखा है।

वह उपवास से हटने को तैयार नहीं है। उनका आज भी वही कहना है कि जब बलात्कार जैसे अपराध के लिए देश में सख्त कानून नहीं बनते तब तक वो अपना अनशन नहीं तोड़ेंगी।

अनशन के सातवें दिन आज स्वाति मालीवाल व्हीलचेयर पर बैठकर गांधी समाधि के दर्शन के लिए पहुंची। बता दें कि स्वाति राजघाट के समता स्थल पर ही अनशन कर रही हैं और वह अपने दिन की शुरुआत बापू की समाधि के दर्शन से ही करती हैं। यही वजह है कि चलने में तकलीफ होने पर भी स्वाति व्हील चेयर पर बैठकर बापू की समाधि पर पहुंची और दर्शन किए।

स्वाति का कहना है कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि मोदी जी विदेश यात्रा पर गए हैं। वो पीएम के लौटने का इंतजार करेंगी। इसके साथ ही उनका ये भी कहना है कि मोदी जी विदेश में जाकर रेप के बारे में बोल रहे हैं और देश में चुप रहते हैं। उन्हें कड़े कानून बनाने चाहिए।

बेटियां साँझी होती हैं

Its a Fight for Women Safety ..

Extend Support, keeping Your Political Differences aside .. @SwatiJaiHind Fighting for Women Safety & Security. #BetiKhatreMeinHai pic.twitter.com/mbzd7Kp21X

— Aarti (@aartic02) April 19, 2018

@SwatiJaiHind is on the 7th day of her fast

To support Swati and to demand strict laws against rape, sisters from @AAPMumbai are sitting on a fast today at Azad Maidan.#RapeRoko#BetiKhatreMeinHai http://v.duta.us/k4ekwQAA

— Preeti Sharma Menon (@PreetiSMenon) April 19, 2018

.@SwatiJaiHind is waiting for PM to Return to India ...

Does he Care for Betiyaan ?? #BetiKhatreMeinHai pic.twitter.com/4xeSfEYWte

— Ankit Lal (@AnkitLal) April 19, 2018

यहां पढें पूरी खबर— - http://v.duta.us/ZXwYjwAA

📲 Get Delhi NCR News on Whatsapp 💬